Gram Panchayat Election-ग्राम पंचायत चुनाव

Gram Panchayat Election-ग्राम पंचायत चुनाव

 

Gram Panchayat Election 2021 का ग्राम पंचायत चुनाव एक ऐसे मोड़ पर आकर खड़ा हो गया है । जिसमें बार-बार आरक्षण को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है ।

 

हम आपको बता दें कि हाईकोर्ट के आदेश के अनुसार सरकार   Panchayat Election 2021 का ग्राम पंचायत चुनाव की शंसोधित आरक्षण सूची जारी कर दिया गया है  इसको देखते हुवे ग्रामीण क्षेत्र में राजनीतिक सरगर्मियां फिर से एक बार तेज हो चुकी है।

 

2021 ग्राम पंचायत चुनाव में नेताओ द्वारा अच्छे दिन लाने का वादा

Gram Panchayat Election

Gram Panchayat Election

आज हमारे ग्राम पंचायत के जितने भी उम्मीदवार हैं वह  जनता के पैरों पैरों की धूल अपने माथे पर लगा रहे हैं  ताकि उन्हें जनता भारी से भारी मतों से विजई बना सके ।

 

इस लोकतंत्र के महा पर्व में हम और आप अपने प्रत्याशियों का सम्मान करें तथा अपने मत का सही जगह पर सही प्रत्याशी के ऊपर प्रयोग करें जिससे गांव का विकास हो  गांव की उन्नति हो गांव में तरक्की हो।

 

हमें  अपने गांव के लिए ऐसे प्रत्याशी का चुनाव करना चाहिए जिस प्रत्याशी से हम जब चाहे रात हो या दिन  कहीं भी सहज पूर्वक बात कर सके तथा कंधे से कंधा मिलाकर चल सके वह हमारी बराबरी का हो हमारे सुख-दुख में हमारे साथ खड़ा रह सके  वह भी अपने द्वारा किए गए कार्यों का गुणगान किए बगैर वही हमारा सच्चा नेता हो सकता है।

 

Gram Panchayat Election ग्राम पंचायत चुनाव में समस्त ग्राम वासियों अपील

 

2021 ग्राम पंचायत चुनाव में ग्राम    वासियों से हमारा अपील है कि आप लोग एक ऐसे नेता का चुनाव करें जो पढ़ा लिखा हो सज्जन हो गांव के प्रति समर्पित हो गांव की जनता के सुख दुख में साथ दे , चाहे उसे कोई वोट दे या ना दे परंतु फिर भी सबको अपना परिवार मानता हो ऐसा नेता ही गांव का विकास कर सकता है।

 

गांव की सम्मानित जनता आप लोग अपने वोट का प्रयोग सोच समझकर कीजिए थोड़ा सा दारु मुर्गा और पर्सनल फायदे के चक्कर में आकर एक ऐसे नेता का चुनाव ना कीजिए जो आज तो खिला रहा है और कल से आप ही से वसूलना चालू कर दे।

 

Gram Panchayat Election 2021 ग्राम पंचायत चुनाव में अपनाया गया हथकंडा

 

Gram Panchayat Election का ग्राम पंचायत चुनाव  में प्रत्याशियों के दारु  मुर्गा और दो पल का खाना क्षणभंगुर सुख तो दे सकता है परंतु आपके भविष्य पर एक ऐसा ग्रहण लगा देता है जिसके द्वारा ना आप चल पाएंगे ना आपकी आने वाली पीढ़ीया कोई तरक्की कर सकेगी।

 

ना ढंग की सड़क मिल सकेगी ना अस्पताल मिल सकेगा, ना उच्च शिक्षा मिल सकेगी, ना साफ पानी मिल सकेगा ,यह सब हमारी बुनियादी जरूरतें हैं इन सब चीजों के बगैर हम आर्थिक तरक्की मानसिक तरक्की नहीं कर सकते हैं जिसको पूरा करने में हमारे जनप्रतिनिधियों का महत्वपूर्ण योगदान होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *