भारतीय लोक तंत्र

भारतीय लोक तंत्र

भारतीय लोक तंत्र

भारत के बड़े बड़े दीगंज नेता अब घोटाले के जद में आने लगे है अभी सीबीआई ने 21/08/2019 को पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और भूत पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम को गिरफ्तार कर लिया पर सोचने वाली बात यह है कि सीबीआई यदि भारत की एक निस्पछ ऑर्गनाइजेशन है तो इतने बड़े पैमाने पर किए गए करोड़ों रुपए के घोटाले बजो को इतने दिनों बाद गिरफ्तार करती है ये निसपछ सीबीआई है या सरकार की हाथो की कठपुतली है।

        कोंग्रेस की सरकार  में अमित साहब को गिरफ्तार किया गया था और अभी भाजपा सरकार में पी चितंबरम को गिरफ्तार किया गया है और माननीय चितंबरम साहब एक आम मुजरिम कि तरह घर से गायब हो जाते है मोबाइल बंद हो जाती है।
        ऐसे नुमाइंदों को भारत की जनता बड़े सान से अपना नुमाइंदा चुन कर संसद भेजती है बताए केंद्रीय गृह मंत्री वित्त मंत्री जैसे ओहदों का गलत इस्तेमाल किया जाता है और सीबीआई इड उस वक़्त चैन की नींद सोती है यदि ऐसे लोगो को पहले ही सत्ता से पहले ही बेदखल किया जय तो इतने बड़े पैमाने पर पैसों का दुरपयोग नहीं होता है।
         बीजेपी सरकार भी कोई दूध की धुली नहीं है इस सरकार में भी भ्रष्ट नेताओ की कतार है कोई आतंक का आरोपी है तो कोइ बलात्कार का यदि सीबीआई एतनी जागरूक है तो वर्तमान में जो सरकार है उसके मंत्री संसद का भी जाच होनी चाहिए अन्यथा सीबीआई सुप्रीमकोर्ट पर से तो जनता जनता का बिस्वास डगमगा ही रहा है बस उठने की देर है
धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *