मुकेश चौमिंग सेंटर सुरेमनपुर स्टेशन

मुकेश चौमिंग सेंटर सुरेमनपुर स्टेशन

मुकेश चौमिंग सेंटर सुरेमनपुर स्टेशन
मुकेश चौमिंग सेंटर सुरेमनपुर स्टेशन

मुकेश चौमिंग सेंटर सुरेमनपुर अपनी स्वादिष्ट चौमिंग

 

 

 

 

 को  कुछ तीखा और चटपटा खाने की चाहत बढ़ गई है जिसके कारण लोग बिना सोचे समझे किसी भी ठेले  पर खड़े हो कर चाट छोले  का आंनद लेने लगते ये भूल जाते है कि उस दुकान की खाना बनाने का तरीका कैसा है उसकी साफ सफाई का तरीका क्या है ।

 

कोई भी दुकान खाद्य विभाग के नियमो के अनुसार अपनी दुकान को संचालित करता है कि नहीं इन सभी चीजो को ध्यान में रख कर हमें चलना होगा अन्यथा हमें गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ेगा हम देखे है बहुत सी दुकान पर गरम छोले, चौमिंग लोग फोम के प्लेट में  ग्राहक के सामने पेश करते है ।

 

मै आप सभी मित्रो से आग्रह करता हूं कि कभी भी गरम खाना हो या चाय हो हमें फोम के प्लेट तथा पन्नी का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए अन्यथा हम कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को न्योता देते है

 

मुकेश चौमिग सेंटर सुरेमनपुर स्टेसनजो अपनी लजीज स्वाद के लिए जाना  जाता है जो आदमी  एक बार खा लेगा हमारे समझ से बार-बार खींचा आएगा।

आप सभी से निवेदन है कि आप को जब भी कुछ चटपटा खाना हो तो सुरैमनपुर स्टेशन का एक मात्र चौमिंग सेंटर मुकेश चाउमिन सेंटर है ।

 

मुकेश चौमिंग सेंटर सुरेमनपुर की खासियत

 मुकेश चौमिंग  सुरेमनपुर स्टेशन पर आने के बाद लोग अपने तो खाते ही है अपने  मित्रो को भी खिलाते हैं और      बीवी नाराज ना हो जाए इसलिए पैक भी करा कर ले जाते हैं
बचे तो पापा के पीछे पीछे मुकेश जी के पास ऐसे चले आते है जैसे मनो  मुकेश जी ने उन पर कोई जादू कर दिया हो मुकेश जी का व्यवहार इतना बेहतर है कि ग्राहक के लिए मानो उनके मुख से अमृत बरसता है।
मुकेश जी अपने दुकान   की प्रतिदिन अच्छे से साफ सफाई करते है तथा भारतीय खाद्य विभाग के सारे नियमो का पालन भी करते है जिससे ग्राहकों को अच्छी सुविधा मिल सके।
ग्राहक का स्वास्थ्य अच्छा रहे इसलिए पानी पीने के लिए मुकेश जी फिल्टर का पानी  प्रयोग में लाते है तथा ग्राहक को बैठने के लिए उचित प्रबंध भी किए है उनका चाऊमीन छोला बनाने का अंदाज इतना बेहतर है कि दुकान के सामने भी कोई खड़ा हो तो खींचा चला आता है।

मुकेश  सुरेमनपुर स्टेशन मुख्य 04 प्रोडक्ट

मुकेश चौमिंग सेंटर सुरेमनपुर स्टेशन
मुकेश चौमिंग सेंटर सुरेमनपुर स्टेशन
  • चाऊमीन
  • चार्ट छोला
  • बर्गर
  • पनीर बर्गर इत्यादि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *